TECH GURU WITH JOB GK

THIS SITE PROVIDE LATEST UPDATE ABOUT TECHNO,EDUCATION,JOB GK RELETED

ADS

ADS

Friday 15 March 2019

शीशे के सामने अपने आप से बातें करती है यह एक्ट्रेस, दिखती है परी जैसी


शीशे के सामने अपने आप से बातें करती है यह एक्ट्रेस, दिखती है परी जैसी
Third party image reference
लड़कियों को वैसे भी शीशे के सामने घंटों खड़े होकर अपने आप को निहारने की आदत होती है। वैसे अब लड़कों में भी यह आदत को देखने को मिल रही है, लेकिन क्या कभी आपने ऐसी आदत के बारे में सुना है कि कोई लड़की शीशे के सामने खड़े होकर अपने आप से बातें करती हो। अगर नहीं तो हम आपको बताना चाहते हैं कि अपने टीवी जगत में ही एक ऐसी अभिनेत्री है जो शीशे के सामने खड़े होकर काफी समय तक अपने आप से बातें करती है।

Third party image reference
यह अभिनेत्री कोई और नही बल्कि टीवी जगत की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री हिबा नवाब हैं। आपको नाम सुनकर यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यही सच है। हिबा नवाब को बचपन से ही ऐसा करने की आदत है। वह जब भी अपने कमरे में खाली समय बैठी होती हैं तो शीशे के सामने खड़े होकर बातें करने लग जाती हैं।

Third party image reference
आपको बता दें, यह खूबसूरत टीवी अभिनेत्री वर्तमान में टीवी धारावाहिक 'जीजाजी छत पर है' में अभिनय करती हुई नजर आती है। उनके किरदार को काफी पसंद किया जाता है। हिबा ने अपने टीवी करियर की शुरुआत टीवी शो सात फेरे से की थी। 22 साल की हिबा ने 'तेरे शहर में' और 'मेरी सासू मां' जैसे टीवी सीरियल्स में भी अपनी अभिनय के जरिए लोगों को मनोरंजन दिया है।

No comments:

Post a Comment

Search This Website